तेजस्‍वी की शादी पर भड़के मामा साधु यादव – वोट चाहिए यादव का और शादी करेंगे क्रिश्चियन से 

तेजस्‍वी की शादी पर भड़के मामा साधु यादव - वोट चाहिए यादव का और शादी करेंगे क्रिश्चियन से 
तेजस्‍वी की शादी पर भड़के मामा साधु यादव - वोट चाहिए यादव का और शादी करेंगे क्रिश्चियन से 

तेजस्‍वी की शादी पर भड़के मामा साधु यादव: साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव ने क्रिश्चियन लड़की से शादी करके समाज के माथे पर कलंक लगा दिया. हमारा यदुवंशी समाज इस को स्वीकार नहीं करता है. तेजस्वी यादव  ने अपनी सभी बहनों की शादी यादव समाज में कराई मगर खुद क्रिश्चियन लड़की से शादी कर ली जिसकी इजाजत हमारा समाज नहीं देता है. समाज के बाहर शादी करना ठीक नहीं, सब चौपट कर दिया

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने गुरुवार को दिल्ली में अपनी पुरानी दोस्त रचेल गोडिन्हो के साथ शादी की है। जहां एक ओर लालू परिवार अब भी जश्न के माहौल में डूबा हुआ है। वहीं दूसरी ओर अपने भांजे के फैसले पर पूर्व सांसद और मामा साधु यादव ने ही अंगुली उठा दी है। उनका कहना है कि समाज के बाहर की लड़की से शादी करना ठीक नहीं है।

साधु यादव का कहना है कि क्रिश्चियन लड़की से शादी करके तेजस्वी ने समाज के माथे पर कलंक लगाया है। हमारा यदुवंशी समाज इसे स्वीकार नहीं करता। समाज के बाहर की लड़की से शादी करना ठीक नहीं है। भांजा चाहता है कि चुनाव में यादव उसे वोट दें लेकिन उन्होंने समाज से बाहर जाकर क्रिश्चियन लड़की से शादी की।

सब चौपट कर दिया

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई ने कहा, ‘तेजस्वी ने सब चौपट कर दिया। उसके भाग्य में राजयोग था लेकिन सब खत्म हो गया। उसके उस लड़की से पुराने संबंध थे।’ तेजस्वी यादव बिहार में लगातार जातिगत जनगणना की बात करते हैं लेकिन उन्होंने समाज से बाहर निकलकर क्रिश्चियन लड़की से शादी करनी है तो उन्हें जातीय जनगणना कराने की क्या जरूरत है।

अब पता चला दिल्ली क्यों जाते थे तेजस्वी

साधु यादव ने कहा कि बिहार पर जब भी कोई मुसीबत आती थी तो तेजस्वी दिल्ली भाग जाते थे। अब इसकी वजह पता चली है। उन्होंने लालू यादव पर हमला करते हुए कहा कि परिवार ने तेजस्वी की शादी को क्यों छुपाया? क्यों दुल्हन का नाम नहीं बताया? इसमें कुछ तो गड़बड़ है।

साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी ने जो काम किया है इससे वह इतने आहत है कि वह इसके लिए अपने भांजे को शादी की बधाई नहीं देंगे.

साधु यादव ने तेजस्वी से सवाल पूछा कि उन्होंने जो कुकर्म किया है उसे वह क्यों छुपा रहे हैं? उन्होंने कहा कि आखिर लालू परिवार ने तेजस्वी की शादी को छुपाया क्यों? शादी के दौरान भी लड़की का नाम नहीं जाहिर होने दिया. शादी में जरूर कुछ गलती थी जिसे छुपाया गया. बिहार में जब भी कोई समस्या होती है तो तेजस्वी दिल्ली भाग जाते हैं.

भोला यादव ने दिया जवाब

वहीं साधु यादव के हमले का जवाब देते हुए पूर्व विधायक और राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष की पत्नी हमारे परिवार के साथ-साथ समाज की भी अंग हैं। साधु यादव पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों ने हमेशा समाज को ठगा है। समाज का कोई व्यक्ति उन्हें तवज्जो नहीं देता।