बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी की NDA से अलग राह कहा MLC की सभी 24 सीटों पर अकेले लड़ेंगे चुनाव

बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी की NDA से अलग राह कहा MLC की सभी 24 सीटों पर अकेले लड़ेंगे चुनाव
बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी की NDA से अलग राह कहा MLC की सभी 24 सीटों पर अकेले लड़ेंगे चुनाव

बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी की NDA से अलग राह, कहा- MLC की सभी 24 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

बिहार के राजनीती गलियारे से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. बिहार सरकार में पशुपालन मंत्री और एनडीए की सहयोगी वीआईपी पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अलग राह पकड़ ली है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वीआईपी पार्टी बिहार में हो रहे एमएलसी चुनाव में सभी 24 सीटों पर अकेले लड़ेगी. उन्होंने कहा कि हम जीतने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.

बिहार सरकार में पशुपालन मंत्री और एनडीए की सहयोगी वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की हैं . उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी बिहार में हो रहे एमएलसी चुनाव में सभी 24 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि हम जीतने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं और इसीलिए हमने सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने का निर्णय लिया है. एनडीए की दो बड़ी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी और जनता दाल यूनाइटेड (जदयू )के बीच एमएलसी चुनाव को लेकर सीटों का बंटवारा पहले ही हो चुका है, जिससे वीआईपी पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी नाराज बताए जा रहे हैं.

मुकेश सहनी ने शुक्रवार को दिल्ली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद एमएलसी चुनाव को लेकर अपनी बात कही है. हालांकि जब मुकेश सहनी से नीतीश कुमार के साथ बातचीत को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि एमएलसी चुनाव को लेकर हमारी मुख्यमंत्री जी से कोई बात नहीं हुई है. हम उनसे सरकार के बारे में बात करेंगे न कि सीटों के बारे में.

यूपी चुनाव पर मुकेश सहनी ने कही यह बात

मुकेश सहनी ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ़ चुनाव मैदान में उतरने पर कहा कि हम हम किसी का विरोध क्यों करेंगे? हम अपना काम कर रहे हैं. यूपी में अलग लड़ने का बिहार में कोई असर नहीं पड़ेगा. सबकी अलग-अलग पार्टी है और अपनी-अपनी विचारधारा है. हम बिहार में गठबंधन में हैं बाकी जगह हम स्वतंत्र हैं. अति पिछड़ा समाज का बड़ा तबका है पूरे भारत में है. उनकी समस्या को लेकर हम लड़ाई लड़ रहे हैं. इसमें किसी को तकलीफ नहीं होनी चाहिए

चरणजीत सिंह चन्नी को सोच समझकर बोलना चाहिए

मुकेश सहनी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बयान यूपी और बिहार के लोगों को लेकर दिये बयान पर कहा कि यह उनका राजनीतिक बयान है, लेकिन वो जो भी राजनीति कर रहे हैं वह सही नहीं है. इस तरह का बयान देकर वह क्या साबित करना चाहते हैं? राजनीति के दौरान भी सबको सोच समझकर बोलना चाहिए.