बिहार पहुंचे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ग्रेजुएट चायवाली के स्टॉल पर ली कुल्हड़ चाय की चुस्की

0
17
विजय देवरकोंडा ग्रेजुएट चायवाली के स्टाल पर ली चाय की चुस्की
विजय देवरकोंडा ग्रेजुएट चायवाली के स्टाल पर ली चाय की चुस्की

बिहार पहुंचे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, ग्रेजुएट चायवाली के स्टॉल पर ली कुल्हड़ चाय की चुस्की: साउथ फिल्म के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे आजकल अपने आने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी क्रम में अपनी फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन करने विजय देवरकोंडा राजधानी पटना पहुंचे जहां उन्होंने अपनी चाय के लिए मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर ली कुल्हड़ चाय की चुस्की.

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की पहली हिन्दी फिल्म ‘लाइगार’

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिन्दी में पहली फिल्म होने के कारण उनके फैंस के लिए यह काफी अहम फिल्म मानी जा रही है. 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में ये दोनों कलाकार अपनी फिल्म का जगह-जगह जाकर जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं.

ग्रेजुएट चायवाली के स्टॉल पर ली कुल्हड़ चाय की चुस्की
ग्रेजुएट चायवाली के स्टॉल पर ली कुल्हड़ चाय की चुस्की

ग्रेजुएट चायवाली के स्टॉल पर ली कुल्हड़ चाय की चुस्की

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी आगामी पैन इंडिया अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए आज पटना पहुंचें. इसी दौरान अभिनेता पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर पहुंचें. जहां विजय ने चाय का मजा लेने के साथ-साथ स्टॉल के स्टाफ के साथ खूब मस्ती की और साथ ही वहां मौजूद लोगों के साथ सेल्फी लेते भी नजर आए. सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को पटना की गलियों में ऐसे घूमते देख उनके फैंस दीवाने हो गए थे.

‘लाइगर’ फिल्म का गाना आफत हुआ रिलीज

पटना में लाइगर के प्रमोशन की शुरुआत से पहले फिल्म का नया गाना ‘आफत’ भी रिलीज किया गया. इस गाने में विजय और अननया की हॉट केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. उनकी केमिस्ट्री में चार चांद लगाने का काम तनिष्क बागची और जहरा खान की आवाज ने किया है. पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ‘लाइगर’ हिंदी समेत तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here