बिहार सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, बोले- समय आया तो मोदी-योगी मुर्दाबाद के नारे लगाउंगा

बिहार सरकार के मंत्री का बड़ा बयान बोले समय आया तो मोदी-योगी मुर्दाबाद के नारे लगाउंगा
बिहार सरकार के मंत्री का बड़ा बयान बोले समय आया तो मोदी-योगी मुर्दाबाद के नारे लगाउंगा

बिहार सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, बोले- समय आया तो मोदी-योगी मुर्दाबाद के नारे लगाउंगा: आगामी होने वाला बिहार विधान परिषद (MLC) चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए /NDA) में छिड़ा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. 24 सीटों पर होने वाले बिहार विधान परिषद चुनावके लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) में सीटों का समझौता तो हो गया है लेकिन हम और वीआईपी पार्टी को डिमांड के बावजूद एक भी सीट नहीं मिली . जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की पार्टी हम ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन वीआईपी पार्टी (VIP) मुखिया मुकेश सहनी ने बगावती तेवर अपना लिए हैं . रविवार को पटना में मुकेश सहनी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए यहां तक कह दिया कि जरूरत पड़ी तो वो मोदी और योगी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाएंगे.

बिहार सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, बोले- समय आया तो मोदी-योगी मुर्दाबाद के नारे लगाउंगा

वीआईपी पार्टी (VIP) मुखिया मुकेश सहनी ने ऐलान कर दिया है कि अगर उन्हें विधान परिषद में सीटें राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए /NDA) की तरफ से नहीं दी गई तो वह 24 सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को खड़ा करेंगे. मुकेश सहनी ने यह तक कह दिया है कि बोचहा विधानसभा उपचुनाव सीट से वीआईपी पार्टी (VIP) हर हाल में अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी. इस विधानसभा सीट के लिए वीआईपी पार्टी अपनी दावेदारी जताते हुए मुकेश साहनी ने कहा कि सूर्य पूरब की जगह पश्चिम से उग सकता है लेकिन वीआईपी पार्टी बोचहा विधानसभा उपचुनाव में अपना उम्मीदवार जरूर खड़ा करेगी.

मुकेश सहनी ने कहा कि 2020 बिधान सभा चुनाव में भाजपा कमजोर थी तो हमें साथ लिया गया लेकिन अब खुद को मजबूत मान हमें धोखा दिया जा रहा है. मुकेश सहनी ने कहा कि विधानपरिषद की एक सीट रालोजपा को दी जा रही है लेकिन जीतन राम मांझी और उन्हें कमजोर आंका जा रहा है. मुकेश सहनी ने स्पष्ट कर दिया है कि वो नीतीश कुमार के साथ हैं और सरकार चलाने में मदद कर रहे हैं. मुकेश सहनी ने कहा कि जो खुद को हिटलर समझ रहे हैं उन्हें यह समझना पड़ेगा कि अब हिटलर शाही चलने वाली नहीं है.

मुकेश सहनी ने पटना में इस बात की भी घोषणा की कि अगला झारखंड विधानसभा उपचुनाव उनकी पार्टी मजबूती के साथ लड़ेगी.मुकेश सहनी सहनी ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बूथ स्तर तक उनकी पार्टी तैयारी कर रही है. एक प्रश्न के जवाब में मुकेश ने कह दिया कि पार्टी विधायकों से नहीं जनता और कार्यकर्ता से चलती है. जनता चाहेगी तो 4 से 24 विधायक बना देगी. मुकेश सहनी ने कहा कि जरूरत पड़ी तो जनता उन्हें मुख्यमंत्री भी बना देगी. बिहार में वैसे लोग भी मुख्यमंत्री बन चुके हैं जो कुछ नहीं जानते, ऐसे में मल्लाह का बेटा मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सकता है.

बिहार सरकार के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना समर्थन देने वाले मुकेश सहनी ने कहा कि हम चार से 24 और 130 सीटें भी ला सकते हैं और ऐसे में किसी को भ्रम में नहीं होना चाहिए.